Sunday, June 28, 2020

आर्या पर फिदा हुए सलमान, सुष्मिता बोलीं- हाय मेरा बच्चा

सलमान और सुष्मिता


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की नई वेब सीरीज आर्या को काफी पसंद किया जा रहा है. सीरीज को रिव्यू भी बढ़िया मिले हैं और सुष्मिता की एक्टिंग ने भी सभी का दिल जीता है. खुद एक्टर सलमान खान ने अपनी दोस्त सुष्मिता सेन की तारीफ की थी. उन्हें सीरीज के डायलॉग भी खासा पसंद आए. अब सुष्मिता सेन ने सलमान की तारीफ पर रिएक्ट किया है.
सलमान की तारीफ पर सुष्मिता का रिएक्शन
सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपने ही अंदाज में सलमान खान को शुक्रिया बोला है. सुष्मिता लिखती हैं- पहले तो मैं एक और डायलॉग जोड़ना चाहूंगी 'हाय मेरा बच्चा' शुक्रिया सलमान इस प्यार और तारीफ के लिए. मैं तुमसे प्यार करती हूं.

अब बता दें कि सलमान खान ने अपने ही स्टाइल में सुष्मिता सेन का इंडस्ट्री में फिर स्वागत किया था. सलमान खान ने वीडियो के जरिए सुष्मिता की काफी तारीफ की थी. उन्होंने अपनी फिल्म के डायलॉग के जरिए यहां तक बोला था- अगर मैंने एक बार एपिसोड देखना शुरू कर दिया तो मैं सारे देखकर ही उठूंगा. लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान की वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिलीं. किसी ने तो एक्टर की जमकर तारीफ की तो किसी ने उन्हें निशाने पर लेने की कोशिश भी की.