Sunday, June 28, 2020

अभिषेक बच्चन ने किया बड़ा खुलासा करते हुए बताया-"आखिरी क्यों विवाह के बाद नहीं करते इंटीमेट सीन"



अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें अभिषेक अपनी बेटी की तलाश करते नजर आए.
वे अपनी डेब्यू सीरीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं. हाल ही एक वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में एक्टर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आखिरी क्यों वो विवाह के बाद फिल्मों में इंटीमेट सीन नहीं करते. उन्होंने बताया कि मैं नहीं चाहता की मेरी बेटी आराध्या मुझसे कोई सवाल करें. उनका बोलना है कि मैं फिल्मों में इंटीमेट सीन मेरे बेटी आराध्या की वजह से नहीं करता हूं.
उन्होंने कहा,' बेटे के जन्म के बाद मेरे अंदर ये बड़ा परिवर्तन आया है. अब मैं फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करने में असहज महसूस करता हूं. मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी फिल्म को देखकर आराध्या मुझसे सवाल करें कि ये क्या चल रहा है. तुम ऐसे फिल्में करते हो.
हालांकि अभिषेक से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी फैमिली के चलते फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करने से तौबा कर चुके हैं. दरअसल, वे अपने बच्चों की नजरों में नहीं गिरना चाहते हैं. बच्चें उनकी फिल्म को देखे तो वे असहज महसूस ना करें. बॉलीवुड के कई एक्टर ऐसी ही फिल्में करना चाहते हैं. जो अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकें.
अभिषेक ने बोला कि वो पहले से ही फिल्मी पर्दे पर रोमांटिक व इंटीमेट सीन करने से परहेज करते थे. उन्होंने बोला कि मैं इंटीमेट सीन करने में असहज महसूस करता हूं व भविष्य में ऐसे कोई सीन नहीं करना चाहता. अगर कोई फिल्म निर्माता कहता है कि उनकी फिल्म में इंटीमेट सीन ही अहम भाग तो मेरा बोलना है कि मुझे इस फिल्म हटा दीजिए. इस निर्णय से मुझे कोई तकलीफ नहीं होगी.'
गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार वर्ष 2018 में फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे. वहीं 'लूडो', व 'द बिग बुल' उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं. वैसे अभिषेक बच्चन के फैंस उनकी वेब सीरीज 'ब्रीद:इनटू द शैडो' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.